Wonka Hits $300 Million Milestone Globally | वोंका ने वैश्विक स्तर पर $300 मिलियन का मील का पत्थर छुआ


 

Wonka Hits $300 Million Milestone Globally
(Photo Credit –IGN)

ऐसा लगता है कि छुट्टियों का मौसम टिमोथी चालमेट की वोंका के लिए अनुकूल साबित हो रहा है क्योंकि यह बॉक्स ऑफिस पर मुनाफा कमा रही है और एक्वामैन और द लॉस्ट किंगडम को पीछे छोड़ते हुए शीर्ष पर उभरी है। यह वॉर्नर ब्रदर्स के अंदर एक युद्ध है क्योंकि ये दोनों तस्वीरें उनके अधीन हैं। पॉल किंग ने टिमोथी के फंतासी संगीत नाटक का निर्देशन किया है। इसके नवीनतम संग्रहों के बारे में जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।


जेसन मोमोआ स्टारर एक्वामैन 2 पुराने डीसी यूनिवर्स, उर्फ ​​डीसीईयू से आने वाली आखिरी फिल्म है। सीक्वल को लेकर काफी विवाद हुए थे, मुख्य रूप से एम्बर हर्ड को अपने पूर्व पति, जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हारने के बाद भी मीरा की भूमिका में बनाए रखना था। दूसरी ओर, उत्तरी अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर शीर्ष पांच स्थानों में स्थान पाने वाली एक और डब्ल्यूबी फिल्म द कलर पर्पल है। यह एक पीरियड ड्रामा और पॉल किंग निर्देशित फिल्म की तरह संगीतमय है।


वैरायटी की रिपोर्ट के मुताबिक, टिमोथी चालमेट की वोंका ने शुक्रवार को 8.6 मिलियन डॉलर की कमाई की। फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर $100 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है और अब तक इसकी कमाई $119 मिलियन हो गई है, और कथित तौर पर यह 2023 के अंत तक $300 मिलियन तक पहुंच जाएगी। यह वर्तमान में विश्वव्यापी बॉक्स ऑफिस पर $296.85 मिलियन पर है। इस बीच, जेसन मोमोआ की एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम ने लगभग $6.75 मिलियन की कमाई की, घरेलू स्तर पर रिलीज़ के पहले सप्ताह में केवल $65 मिलियन की कमाई की।


बॉक्स ऑफिस मोजो के अनुसार, एक्वामैन और द लॉस्ट किंगडम ने अब तक दुनिया भर में 145.29 मिलियन डॉलर की कमाई की है। यह स्टूडियो के लिए बहुत निराशाजनक बात है क्योंकि फिल्म का बजट 205 मिलियन डॉलर है। तीसरे स्थान पर फिल्म माइग्रेशन है, जिसने शुक्रवार को 6.7 मिलियन डॉलर की कमाई की। कथित तौर पर इसने घरेलू स्तर पर $43.8 मिलियन की कमाई की है।


कलर पर्पल चौथे स्थान पर है, जिसने शुक्रवार को 4.1 मिलियन डॉलर की कमाई की, जिससे घरेलू कलेक्शन 36.4 मिलियन डॉलर हो गया। पांचवें स्थान पर सिडनी स्वीनी और ग्लेन पॉवेल स्टारर एनीबर्ड बट यू है, जिसने शुक्रवार को 3.3 मिलियन डॉलर की कमाई की। इसकी घरेलू कमाई $26 मिलियन से अधिक होने की उम्मीद है।


संख्या से पता चलता है कि टिमोथी चालमेट ने वोंका को बाकी फिल्मों से महत्वपूर्ण अंतर से आगे कर दिया।


नोट: बॉक्स ऑफिस नंबर अनुमान और विभिन्न स्रोतों पर आधारित हैं। कोइमोई द्वारा संख्याओं को स्वतंत्र रूप से सत्यापित नहीं किया गया है।

Post a Comment

0 Comments